मुंबई: पूर्व सांसद शिशुपाल पटले ने वर्षो पुराना भाजपा का साथ छोड़ा, कांग्रेस में जाने की ये रही वजह…

443 Views
मुंबई, दि. 17 अगस्त
भंडारा गोंदिया संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद शिशुपाल पटले ने 16 अगस्त को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। पटले के कांग्रेस में आने पर प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि उनके पार्टी में शामिल होने से पूर्वी विदर्भ में कांग्रेस पार्टी का संगठन मजबूत होगा.
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने आज तिलक भवन में शिशुपाल पटले का कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया. इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन नाना गावंडे, तुमसर के पूर्व विधायक अनिल बावनकर सहित कांग्रेस पदाधिकारी उपस्थित थे.
इस अवसर पर बोलते हुए पटोले ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की कुनीतियों के खिलाफ लोगों में भारी गुस्सा है। इस सरकार के कार्यकाल में किसान, मजदूर, महिलाएं, छात्र, युवा, व्यापारी, मध्यम वर्ग संतुष्ट नहीं है। महागंठबंधन सरकार ने राज्य को दिवालिया बना दिया है. इस सरकार ने किसानों, बेरोजगारों और आम लोगों को बेसहारा छोड़ दिया है। इसलिए लोगों में इस सरकार के खिलाफ काफी गुस्सा है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी और महायुति के घटक दलों के नेता इस सरकार के काम से खुश नहीं हैं, इसलिए पिछले कुछ दिनों में कई लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए और कई बड़े नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले हैं..
कांग्रेस में शामिल हुए शिशुपाल पटले ने कहा कि उन्होंने कई वर्षों तक भारतीय जनता पार्टी में काम किया लेकिन अब वो भाजपा नहीं रही, जो अटलजी और आडवाणी जी के दौर में रही। यह अब व्यापारियों और ठेकेदारों की पार्टी बन गई है।’ इस पार्टी को किसानों और आम लोगों से कोई लेना-देना नहीं है. ईडी, सीबीआई जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग कर विपक्षी दल को तोड़कर सत्ता हासिल करने की चाहत हम जैसे कार्यकर्ताओं को पसंद नहीं है। शिशुपाल पटले ने कहा कि इस देश और राज्य के लोगों को न्याय देने और राज्य को आगे ले जाने का काम कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है, इसलिए हम प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के नेतृत्व में विश्वास के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं.

Related posts